ब्रेकिंग
भाजपा की सदस्यता लेने के बाद खमलाए पहुचे पटेल का भव्य स्वागत कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल पूर्व कैबिनेट मंत्री कमल पटेल ने... घोड़ा घोड़ी चाल प्रतियोगिता संपन्न सालावेडी की मोहिनी ने प्रथम स्थान किया हासिल कलेक्टर, एसपी, सीईओ व एडीएम ने रहटाखुर्द में मतदान दल के साथ डिनर किया मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की पूर्व कैबिनेट मंत्री पटेल की अपील विमुक्त घुमंतू एवं अर्धघुमंतु जनजाति महासंघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रभु धनगर नियुक्त 10 को परशुराम जन्मोत्सव पर निकलेंगे शोभायात्रा शासकीय दस्तावेजों मे हेराफेरी करने वाले भ्रष्टाचारी बाबू को कलेक्टर ने किया निलंबित। जिले के सभी पटाखा लायसेंस निरस्त घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी उइके ने मांगे बोट भारी मतों से जीतने की अपील की

 
 
 

BREAKING NEWS : शव निकालने के दौरान नेमावर टीआई नदी में डूबे, उपचार के दौरान हरदा जिला अस्पताल में मौत !

नेमावर/देवास। देवास जिले के नेमावर थाने में पदस्थ टीआई राजाराम वास्कले की नदी में डूबने से मौत हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार टीआई जामनेर नदी में किसी शव के मिलने की सूचना पर वे वहां पहुंचे थे।

बताया जाता है कि पानी में कूदकर शव निकालने की कोशिश में वे खुद डूबने लगे। इसी बीच वहां मौजूद पुलिस बल और लोगों ने उन्हें निकालने की कोशिश की।

मशक्कत के बाद उन्हें निकाला गया और इलाज के लिए हरदा ले गए। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। टीआई की मौत की सूचना से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। उनके निधन पर अधिकारियों-कर्मचारियों ने दुःख व्यक्त कर संवेदना जताई है। बताया जा रहा है कि वास्कले उज्जैन में भी पदस्थ रह चुके थे। उनकी कार्यशैली की वरिष्ठ अफसर भी प्रशंसा करते थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.