ब्रेकिंग
भाजपा की सदस्यता लेने के बाद खमलाए पहुचे पटेल का भव्य स्वागत कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल पूर्व कैबिनेट मंत्री कमल पटेल ने... घोड़ा घोड़ी चाल प्रतियोगिता संपन्न सालावेडी की मोहिनी ने प्रथम स्थान किया हासिल कलेक्टर, एसपी, सीईओ व एडीएम ने रहटाखुर्द में मतदान दल के साथ डिनर किया मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की पूर्व कैबिनेट मंत्री पटेल की अपील विमुक्त घुमंतू एवं अर्धघुमंतु जनजाति महासंघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रभु धनगर नियुक्त 10 को परशुराम जन्मोत्सव पर निकलेंगे शोभायात्रा शासकीय दस्तावेजों मे हेराफेरी करने वाले भ्रष्टाचारी बाबू को कलेक्टर ने किया निलंबित। जिले के सभी पटाखा लायसेंस निरस्त घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी उइके ने मांगे बोट भारी मतों से जीतने की अपील की

 
 
 

Harda news : कर्तव्य परायण सेवा करते हुए टी आई की नदी में डूबने से मौत, कृषि मंत्री कमल पटेल ने दी श्रद्धांजलि !

(नेमावर)देवास/हरदा/भोपाल। देवास जिले के नेमावर थाने में पदस्थ टीआई राजाराम वास्कले की नदी में डूबने से अकस्मात मौत हो गई थी। ड्यूटी पर तैनात टीआई राजाराम ने अपनी कर्तव्य परायण सेवा का परिचय दिया।
कर्तव्य परायण सेवा करते हुए अपने प्राण निछावर करने वाले टीआई राजाराम को कृषि मंत्री एवं किसान नेता कमल पटेल ने शासकीय अस्पताल, हरदा में पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

टीआई राजाराम को श्रद्धांजलि देते हुए कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि परमपिता उनकी आत्मा को शांति दे और अपने चरणों में स्थान दे। साथ ही उनके परिवारजनों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति प्रदान करें। मंत्री पटेल के साथ खातेगांव के विधायक आशीष शर्मा भी साथ थे।

गौरतलब है कि देवास जिले के नेमावर थाने पर पदस्थ टीआई राजाराम वास्कले की रविवार को एक हादसे में मौत हो गई। गम्भीर अवस्था में उन्हें हरदा जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.