ब्रेकिंग
भाजपा की सदस्यता लेने के बाद खमलाए पहुचे पटेल का भव्य स्वागत कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल पूर्व कैबिनेट मंत्री कमल पटेल ने... घोड़ा घोड़ी चाल प्रतियोगिता संपन्न सालावेडी की मोहिनी ने प्रथम स्थान किया हासिल कलेक्टर, एसपी, सीईओ व एडीएम ने रहटाखुर्द में मतदान दल के साथ डिनर किया मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की पूर्व कैबिनेट मंत्री पटेल की अपील विमुक्त घुमंतू एवं अर्धघुमंतु जनजाति महासंघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रभु धनगर नियुक्त 10 को परशुराम जन्मोत्सव पर निकलेंगे शोभायात्रा शासकीय दस्तावेजों मे हेराफेरी करने वाले भ्रष्टाचारी बाबू को कलेक्टर ने किया निलंबित। जिले के सभी पटाखा लायसेंस निरस्त घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी उइके ने मांगे बोट भारी मतों से जीतने की अपील की

 
 
 

पाकिस्तान में कुर्बानी के बकरे चुरा रहे हैं चोर, बंदूक दिखाकर कर रहे लूट

Pakistan News : कराची में बकरीद से पहले कुर्बानी के बकरे चोरी होने लगे हैं। इस साल बकरे की कीमत लाखों पाकिस्तानी रुपये में पहुंच गई है। जिसे देखते हुए चोर इन्हें चुरा रहे हैं। बकरों की बढ़ती चोरी को देखते हुए सिंध पुलिस को मुख्य पशु बाजार में एक विशेष सुरक्षा बल तैनात करना पड़ा, लेकिन बेचने के लिए लाए जा रहे बकरों को चोर रास्ते में ही लूट रहे हैं। एआरवाई न्यूज के मुताबिक, शहर में पिछले कुछ दिनों में 60 से ज्यादा कुर्बानी के जानवर चोरी और छीन लिए गए।

पाकिस्तान में लगातार बढ़ रहा अपराध

पिछले सप्ताह बाइक सवार दो हथियारबंद ने ड्राइवर को बंदूक दिखाकर वैन से बकरे उतार लिए। कराची में सड़कों पर होने वाले क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। 21 हजार से ज्यादा मोबाइल छीन लिए गए। वहीं, 20 हजार से ज्यादा मोटरसाइकिल और कारें छीनी या चुराई जा चुकी हैं। पिछले शनिवार को छह बदमाशों ने कोरांगी इलाके में कब्रिस्तान में लोगों को लूट लिया।

शरीफ-जरदारी की यूएई में मुलाकात

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने यूएई में मुलाकात की। दोनों नेताओं ने आम चुनाव और भावी तालमेल को लेकर विचार-विमर्श किया। डॉन न्यूज के अनुसार, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) सुप्रीमो नवाज शरीफ और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी ने सोमवार दोपहर दुबई में मुलाकात की। सूत्रों के हवाले से पाक मीडिया ने बताया कि संघीय सरकार में दो प्रमुख गठबंधन सहयोगियों के शीर्ष नेतृत्व के बीच हुए बैठक के बाद अगले आम चुनाव को लेकर अनिश्चितता शीघ्र ही समाप्त हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.