ब्रेकिंग
भाजपा की सदस्यता लेने के बाद खमलाए पहुचे पटेल का भव्य स्वागत कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल पूर्व कैबिनेट मंत्री कमल पटेल ने... घोड़ा घोड़ी चाल प्रतियोगिता संपन्न सालावेडी की मोहिनी ने प्रथम स्थान किया हासिल कलेक्टर, एसपी, सीईओ व एडीएम ने रहटाखुर्द में मतदान दल के साथ डिनर किया मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की पूर्व कैबिनेट मंत्री पटेल की अपील विमुक्त घुमंतू एवं अर्धघुमंतु जनजाति महासंघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रभु धनगर नियुक्त 10 को परशुराम जन्मोत्सव पर निकलेंगे शोभायात्रा शासकीय दस्तावेजों मे हेराफेरी करने वाले भ्रष्टाचारी बाबू को कलेक्टर ने किया निलंबित। जिले के सभी पटाखा लायसेंस निरस्त घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी उइके ने मांगे बोट भारी मतों से जीतने की अपील की

 
 
 

15 से 18 जुलाई तक कई राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी की चेतावनी

Weather Update: देश के तमाम हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है और अभी इसमें राहत मिलने की संभावना कम है। मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में अगले 4 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। IMD के अनुसार, 15 से 18 जुलाई तक यूपी, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पूर्वी राजस्थान और आसपास के इलाकों में भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है। मध्य और पूर्वी भारत में अगले पांच दिनों तक मानसून का असर जारी रहेगा। खास तौर पर पश्चिमी राज्यों में बारिश की गतिविधियों में इजाफा होने के आसार हैं।

इन राज्यों में अलर्ट

हिमाचल प्रदेश में 15 से 17 जुलाई तक 115 से 205 मिमी तक की भारी बारिश हो सकती है। वहीं उत्तराखंड में भी इन चार दिनों में बहुत भारी बारिश की संभावना है। इस दौरान आंधी-तूफान की भी चेतावनी जारी की गई है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश और पूर्वी राजस्थान में भी अगले चार दिनों तक भारी बारिश देखने को मिलेगी। पूर्वोत्तर भारत की बात करें तो पश्चिम बंगाल और सिक्किम में 15 व 16 जुलाई, ओडिशा में 15-18 जुलाई और झारखंड में 15 और 16 जुलाई को भारी बरसात होगी।

मध्य और पश्चिमी भारत

मध्य भारत में भी अगले पांच दिनों तक तेज बारिश की चेतावनी जारी की गई है। मध्य प्रदेश में 15-17 जुलाई तक और छत्तीसगढ़ में 17 जुलाई को मूसलाधार बारिश की चेतावनी है। इसके अलावा, पश्चिमी भारत के कोंकण, गोवा और मध्य महाराष्ट्र के घाट इलाकों में अगले पांच दिनों तक बहुत भारी बारिश होगी। इसके अलावा, गुजरात में 19 जुलाई को तेज बारिश का अलर्ट है। दक्षिण भारत की बात करें तो तटीय कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और माहे में 15 से 19 जुलाई को भारी बारिश होगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.