ब्रेकिंग
भाजपा की सदस्यता लेने के बाद खमलाए पहुचे पटेल का भव्य स्वागत कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल पूर्व कैबिनेट मंत्री कमल पटेल ने... घोड़ा घोड़ी चाल प्रतियोगिता संपन्न सालावेडी की मोहिनी ने प्रथम स्थान किया हासिल कलेक्टर, एसपी, सीईओ व एडीएम ने रहटाखुर्द में मतदान दल के साथ डिनर किया मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की पूर्व कैबिनेट मंत्री पटेल की अपील विमुक्त घुमंतू एवं अर्धघुमंतु जनजाति महासंघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रभु धनगर नियुक्त 10 को परशुराम जन्मोत्सव पर निकलेंगे शोभायात्रा शासकीय दस्तावेजों मे हेराफेरी करने वाले भ्रष्टाचारी बाबू को कलेक्टर ने किया निलंबित। जिले के सभी पटाखा लायसेंस निरस्त घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी उइके ने मांगे बोट भारी मतों से जीतने की अपील की

 
 
 

मुंबई में होगी विपक्षी दलों की अगली बैठक,राहुल बोले- ये लड़ाई पीएम मोदी और INDIA के बीच

बेंगलुरू। विपक्षी दलों की आज (मंगलवार) बेंगलुरु में बैठक हुई। जिसमें तय हुआ कि गठबंठन का नाम INDIA होगा। कांग्रेस के नेतृत्व वाला यह गुट पहले यूपीए के नाम से जाना जाता था। बैठक के बाद विपक्षी नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेस की। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि सभी 26 पार्टियों के साथ मिलकर हमने इस गठबंधन को ‘इंडियन नेशनल डेवेलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस'(INDIA) नाम दिया है।

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कहा कि विपक्ष की अगली बैठक मुंबई में होगी। तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी। 11 सदस्यीय समन्वय समिति गठित की जाएगी। समिति से सदस्यों के नामों की घोषणा मुंबई में की जाएगी। उन्होंने कहा, हमारी एकता को देखकर पीएम मोदी ने 30 पार्टियों की बैठक बुलाई है। पहले वे गठबंधन की बात तक नहीं करते थे। उनके यहां एक पार्टी के कई टुकड़े हो गए हैं। अब प्रधानमंत्री उन्हीं टुकड़ों को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। खरगे ने कहा कि आज पूरी मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी का कब्जा हो गया है। उनके इशारे के बिना कोई नहीं चलता। अपने 52 साल के सक्रिय राजनीतिक करियर में मैंने ऐसी प्रतिकूल स्थिति कभी नहीं देखी कि विपक्षी नेताओं को दबाया जा रहा हो।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 26 पार्टियां एकत्रित हुई। यह दूसरी मीटिंग थी और अच्छी बात है कि कुनबा बढ़ रहा है। आज 26 पार्टियां अपने लिए एकत्रित नहीं हुए हैं। हमें एक तरफ देश को नफरत से बचाना है। दूसरी तरफ एक नए भारत का सपना लेकर हमसब इकट्ठा हुए हैं।

देश हमारा परिवार है- ठाकरे

वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘राजनीति में विचारधारा अलग होती है, लेकिन हम देश के लिए एक हुए हैं। लोगों को लगता है कि हम परिवार को बचाने के लिए एक हुए हैं। देश हमारा परिवार है और उसे बचाने के लिए हम एक है। तानाशाह सरकार के खिलाफ हम लड़ेंगे।’

देश की आवाज को कुचला जा रहा है- राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि यह लड़ाई विपक्ष और बीजेपी के बीच नहीं है। देश की आवाज को कुचला जा रहा है। यह लड़ाई देश के लिए है। राहुल ने कहा, यह एनडीए और इंडिया की लड़ाई है। प्रधानमंत्री मोदी और भारत के बीच लड़ाई है। उनकी विचारधारा और इंडिया के बीच की लड़ाई है। हमने निर्णय लिया है कि हम एक्शन प्लान तैयार करेंगे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.