ब्रेकिंग
भाजपा की सदस्यता लेने के बाद खमलाए पहुचे पटेल का भव्य स्वागत कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल पूर्व कैबिनेट मंत्री कमल पटेल ने... घोड़ा घोड़ी चाल प्रतियोगिता संपन्न सालावेडी की मोहिनी ने प्रथम स्थान किया हासिल कलेक्टर, एसपी, सीईओ व एडीएम ने रहटाखुर्द में मतदान दल के साथ डिनर किया मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की पूर्व कैबिनेट मंत्री पटेल की अपील विमुक्त घुमंतू एवं अर्धघुमंतु जनजाति महासंघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रभु धनगर नियुक्त 10 को परशुराम जन्मोत्सव पर निकलेंगे शोभायात्रा शासकीय दस्तावेजों मे हेराफेरी करने वाले भ्रष्टाचारी बाबू को कलेक्टर ने किया निलंबित। जिले के सभी पटाखा लायसेंस निरस्त घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी उइके ने मांगे बोट भारी मतों से जीतने की अपील की

 
 
 

तेलंगाना राज्य फतेह करने के लिए भाजपा हाईकमान ने लगाई कृषि मंत्री कमल पटेल समेत दिग्गज मंत्रियों की ड्यूटी

तेलंगाना राज्य फतेह करने के लिए भाजपा हाईकमान ने लगाई कृषि मंत्री कमल पटेल समेत दिग्गज मंत्रियों की ड्यूटी

___________________

कमल पटेल ने कहा हम तो पार्टी के सैनिक पार्टी जिस चेक पोस्ट पर भेजेगी उस को फतह करना हमारा मिशन

__________________

नई दिल्ली/ भोपाल/ हैदराबाद। आंध्र प्रदेश से सटे तेलंगाना राज्य अपने तीसरे विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है। प्रदेश की 119 सीटों के लिए 30 नवंबर को इस राज्य में मतदान होना है। पूरे प्रदेश में एक चरण में चुनाव हो रहे हैं। तेलंगाना में इस बार त्रिकोणीय मुकाबला भाजपा, भारत राष्ट्र समिति और कांग्रेस पार्टी के बीच है। ऐसे में भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने भाजपा के कद्दावर एवं किसान नेता कमल पटेल के साथ प्रदेश के 6 कद्दावर मंत्रियों सहित 22 दिग्गज नेताओं की ड्यूटी तेलंगाना राज्य के चुनाव में लगाई है।

मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल की तेलंगाना राज्य में तैनाती पर उनसे जब दूरभाष पर चर्चा कि गई तो उन्होंने बताया कि हम तो पार्टी के सैनिक हैं और पार्टी नेतृत्व हमारी तैनाती किस चेक पोस्ट पर करता है। यह तो उन पर है लेकिन मुझे सूचना मिली कि आपकी तैनाती तेलंगाना राज्य चुनाव में की जा रही है। आप तैयारी कर मिशन तेलंगाना में तैनात रहे। तो मैं आज ही तेलंगाना राज्य के चुनाव हेतु शाम तक हैदराबाद पहुंच रहा हूं और अपनी तैनाती हेतु हाई कमान को अपनी आमद दर्ज कराऊंगा। पार्टी जहा चाहेगी। वहा में मुस्तेद रहूंगा। प्राण- प्रण से तेलंगाना राज्य में भाजपा का कमल कमल के साथ खिले ऐसा मेरा कार्यकर्ताओं के साथ प्रयास रहेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.