ब्रेकिंग
भाजपा की सदस्यता लेने के बाद खमलाए पहुचे पटेल का भव्य स्वागत कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल पूर्व कैबिनेट मंत्री कमल पटेल ने... घोड़ा घोड़ी चाल प्रतियोगिता संपन्न सालावेडी की मोहिनी ने प्रथम स्थान किया हासिल कलेक्टर, एसपी, सीईओ व एडीएम ने रहटाखुर्द में मतदान दल के साथ डिनर किया मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की पूर्व कैबिनेट मंत्री पटेल की अपील विमुक्त घुमंतू एवं अर्धघुमंतु जनजाति महासंघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रभु धनगर नियुक्त 10 को परशुराम जन्मोत्सव पर निकलेंगे शोभायात्रा शासकीय दस्तावेजों मे हेराफेरी करने वाले भ्रष्टाचारी बाबू को कलेक्टर ने किया निलंबित। जिले के सभी पटाखा लायसेंस निरस्त घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी उइके ने मांगे बोट भारी मतों से जीतने की अपील की

 
 
 

अमरनाथ यात्रा: ड्यूटी पर तैनात ITBP के एक अधिकारी की मौत

श्रीनगर: अमरनाथ यात्रा के लिए तैनात किए गए भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के एक अधिकारी की जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के सोनमर्ग में मौत हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एएसआई (सहायक पुलिस उप-निरीक्षक) मदन राज (58) बुधवार रात अमरनाथ यात्रा के बालटाल आधार शिविर के पास बेहोश हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

राज मूल रूप से उत्तराखंड के निवासी थे। उनकी मृत्यु की वजह पता नहीं चल पाई है, लेकिन अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कम ऑक्सीजन के कारण अमरनाथ के तीर्थयात्रियों और वहां ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा बलों की दिल का दौरा पड़ने से मौत के कई मामले सामने आए हैं। अमरनाथ की 62 दिन की यात्रा एक जुलाई से शुरू होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.